सॉफ्टवेयर इंजीनियर मोहित तुलछानी का शव गांधीसागर तालाब में मिला

0
138


भीलवाड़ा, मूलचन्द पेसवानी
भीलवाड़ा शहर के न्यू हॉउसिंग बोर्ड में रहने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर मोहित तुलछानी का शव गुरुवार सुबह गांधी सागर में मिला है। युवक की कार बुधवार देर शाम को कार गांधी सागर के पास मिली थी। सॉफ्टवेयर इंजीनियर मोहित तुलछानी बुधवार को दोपहर में घर से बैंक जाने की कह कर निकला था, उसके बाद से वो लापता हो गया था। परिवारजन व पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। अब शव मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच नये सिरे से कर रही है। मृतक ने आत्महत्या की या उसकी हत्या की गयी है।
सॉफ्टवेयर इंजीनियर मोहित तुलछानी के डूबने की आशंका के चलते मौके पर परिजनों व लोगों की भीड़ लग गई थी। सूचना मिलने के बाद सीओ सीटी नरेंद्र दायमा व भीमगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंचे और अजमेर से एसडीआरएफ की टीम को बुलाया। टीम गुरुवार सुबह तालाब में युवक को ढूंढने के लिए उतरी थी। न्यू हॉउसिंग बोर्ड में रहने वाला सॉफ्टवेयर इंजीनियर मोहित तुलछानी बुधवार दोपहर को अपनी कार लेकर बैंक जाने के लिए निकला था। देर शाम तक वह अपने घर पर नहीं लौटा। जिसके बाद परिजनों ने उसे खोजना शुरू किया और कोतवाली थाने में इसकी सूचना दी। देर रात को मोहित की कार गांधी सागर की रपट पर मिली। इसके बाद उसको काफी खोजा, लेकिन उसका पता नहीं चला। आज सुबह दोबारा तालाब में खोजबीन करने के दौरान उसका शव मिल गया।
बताया जा रहा है कि मोहित ने काफी लोन ले रखा है और उसकी किश्त भी नहीं भर पा रहा है। जिससे वह काफी परेशान भी था। पुलिस को उसके गांधी सागर में सुसाइड करने का संदेह है। इसके चलते उसको ढूंढने के लिए गांधी सागर में एसडीआरएफ के गोताखोरों की टीम ने गुरुवार सुबह रेसक्यू ऑपरेशन शुरू किया था। और दो घंटे बाद उसका शव तालाब में मिल गया। पुलिस ने शव को मोर्चरी पहुंचाया है।