केईआई की रिटेलर व्यवसायियों की सेमिनार सम्पन्न

0
124


गुरला:-देश की प्रसिद्ध वायर कम्पनी केईआई की इलेक्ट्रिक रिटेलर व्यवसायियों की सेमिनार रिंग रोड़ स्थित होटल इम्पीरियल में आयोजित की गई। कार्यक्रम की शुरूआत स्टेट फेडरेशन ऑफ यूनेस्को एसोसिएशन इन राजस्थान के प्रदेश संयोजक गोपाल लाल माली, सुनील तातेड़, लोकेश चित्तौड़ा ने दीप प्रज्ज्वल कर की। सेमिनार में केईआई वायर केबल के बारे में रिटेलर व्यवसायियों को विस्तार पूर्वक प्रोडक्शन के बारे में बताया।
सेमिनार के आयोजक गुरूकृपा इलेक्ट्रीक के प्रो. सत्यनारायण माली ने बताया कि इस समारोह में कम्पनी के राजस्थान संदीप सहगल और प्रोजेक्टर हेड लोकेश खराडी द्वारा प्रोजेक्टर के माध्यम से कम्पनी के आने वाले नये प्रोडक्ट व हाल ही चल रहे मानसून ऑफर के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए कहा कि केईआई कम्पनी समस्त भारतवर्ष के साथ-साथ कई देशों में भी केईआई वायर एण्ड केबल सप्लाई कर रही है जो कि एक कीर्तिमान है।
इस समारोह में भीलवाड़ा के सबसे ज्यादा सेल करने पर महावीर जैन, राजेन्द्र लुधानी, नारायण चेचाणी, गोपाल कुमावत व दुर्गेश शक्करगढ़ का कम्पनी अधिकारियों व अतिथियों द्वारा विशेष सम्मान किया गया। इस अवसर पर कम्पनी के लोकेश शर्मा, धर्मदास, हिमांशु, आशीष शर्मा, मनोज माली सहित सैकड़ों इलेक्ट्रीक व्यवसायी उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन जया जांगिड़ जयपुर ने किया।