शादी समारोह में केटर्स से झगड़ा करते युवको को टोकना , कल्याणपूरा के युवक को पड़ा भारी , मारपीट – अपहरण कर बांध में फेंकने का किया प्रयास

0
717

बिजोलिया ( कपिल विजय ) : थाना क्षेत्र के अमरपुरा ग्राम में 22 मई को आयोजित एक शादी समारोह में खाने को लेकर केटर्स से झगड़ा करते कुछ लोगों को एक युवक द्वारा टोकना भारी पड़ गया , इससे ग़ुस्साए बूंदी के युवकों ने 23 मई को क्षेत्र के युवक के साथ मारपीट कर , अपहरण कर जान से मारने की नियत से बांध में फेंकने के प्रयास का मामला दर्ज हुआ है । जानकारी के अनुसार क्षेत्र के अमरपुरा ग्राम में 22 मई को बलाई समाज में एक शादी समारोह आयोजित था , जहां क्षेत्रीय निवासी युवक एवं बूंदी के मोहनपूरा से कुछ युवक शामिल होने पहुँचे थे । जहां बूंदी से पहुँचे लोगो द्वारा खाने को लेकर देर रात झगड़ा करने पर कल्याणपूरा निवासी एक युवक अशोक पिता किशन लाल बलाई ने युवकों को टोका और लड़ाई झगड़ा नहीं करने को कहा , जहां शराब के नशे में धूत बूंदी के लोगो ने युवक के साथ भी गाली गलौज और झगड़ा शुरू कर दिया , जहां मौक़े पर मोजूद ग्रामवासीयो ने बीच बचाव करते हुए उन्हें भगाया ।


जिसके बाद ग़ुस्साए बूंदी के युवकों ने शादी के अगले दिन 23 मई को अशोक बलाई का क्षेत्र के सलावटिया निवासी एक युवक के साथ मिलकर पता निकाला और पत्थर खदान पर काम करते समय सरिये से मारपीट कर , बंधक बनाकर , बांध में फेंकने का प्रयास किया और नगदी लूट कर ले गए । एएसआई ओमप्रकाश मीणा ने बताया कि क्षेत्र के कल्याणपुरा निवासी अशोक पिता किशनलाल बलाई ने मोहनपुरा बूंदी निवासी अशोक पिता सोजी लाल मेघवाल , धनराज पिता सोजी लाल मेघवाल , राजू पिता मांगीलाल मेघवाल , कालू पिता रामनाथ मेघवाल , सलावटिया निवासी मनीष मीणा एवं अन्य 8-10 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है | जिसमे अशोक बलाई ने आरोपियों द्वारा सलावटिया निवासी युवक के साथ मिलकर ख़ान में काम करते समय सरिये से मारपीट कर गंभीर घायल कर बाइक पर बैठा कर बंधक बना हाथ पैर बांध चैनपुरिया के नज़दीक स्थित बांध पर ले जाकर मारपीट करने व बांध के अंदर फेंकने की कोशिश का आरोप लगाया है । पीड़ित ने बताया है कि आरोपी इस दौरान उसकी जेब में रखे 15 हज़ार रुपये नक़द भी ले गए है । युवक के हाथ पैर व पीठ में चोटे आई है । वही घटना को लेकर मोहनपूरा निवासी युवको ने भी अपहरण कर मारपीट करने की रिपोर्ट दी है । मोहनपुरा निवासी कालू मेघवाल एवं अशोक मेघवाल भी गंभीर चोटे से बूंदी एवं कोटा में उपचाररत है । पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू की है ।